दोस्त ने चोदा मम्मी को गाली दे दे कर जबर्दस्त तरीके से

दोस्त ने चोदा मम्मी को गाली दे दे कर जबर्दस्त तरीके से

Desi Sex Kahani, Dost Ne Ma Ko Choda, Chudai ki Kahani, Hindi Sex Story : हैल्लो दोस्तों, मेरा नाम कौशल है और में गुजरात से हूँ.. मेरी उम्र 18 साल है और हम घर में तीन लोग है में मेरी मम्मी और मेरे पापा.. मेरे पापा जिनका नाम योगेश पटेल है, वो एक किसान है और हम लोग राजकोट में रहते है, लेकिन हमारा फार्म बहुत दूर एक गाँव में है, इसलिए मेरे पापा ज़्यादातर वहीं पर रहते है और घर पर में और मेरी मम्मी रहती है.. मेरी मम्मी का नाम टीना है, उसकी उम्र 37 है और वो दिखने में बड़ी ही हॉट सेक्सी लगती है, लेकिन वो चेहरे से उम्र में थोड़ी छोटी दिखती है, उसकी लम्बाई 5.5 है और उनका फिगर देखकर तो किसी का भी लंड टाईट हो जाए.. उनका फिगर 36-30-38 है और उनके 36 के बड़े बड़े बूब्स है और वो हमेशा साड़ी पहनती है, जिससे उनके बूब्स हमेशा एक तरफ से बड़े दिखते है और जब वो चलती है तो उसके बड़े बड़े कूल्हे हिलते है, क्योंकि उनके कूल्हे बहुत बड़े है और सभी लोग उनको पीछे से घूरते रहते है और उनकी मटकती हुई गांड के बहुत मज़े लेते है और हर कोई उनको चोदना चाहता है.. दोस्तों अब में अपनी कहानी पर आता हूँ और वो सच्ची घटना आप सभी नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम के सभी चाहने वालों को विस्तार से सुनाता हूँ, जिसमें मेरे एक बहुत अच्छे दोस्त ने मेरे सामने मेरी मम्मी को चोदकर उसकी चुदाई के मज़े लिए और में बस देखता रहा और वो चोदता रहा..

दोस्तों यह घटना करीब एक महीने पहले की है.. में 12th क्लास में पढ़ता हूँ और मेरी क्लास में मेरा एक बहुत अच्छा दोस्त है, जिसका नाम सुनील है और वो दिखने में बहुत हट्टा कट्टा है और हम दोनों कुछ समय पहले तक बहुत पक्के दोस्त थे और हमारे बीच बहुत बनती थी.. हम एक दूसरे के साथ बहुत अच्छी तरह से रहते और मज़े करते और घूमते फिरते थे, लेकिन एक दिन किसी बात को लेकर मेरा और उसका बहुत झगड़ा हुआ और उसने मुझे बहुत मारा, जिसकी वजह से मेरी नाक से खून निकलने लगा था.. फिर जब में अपने घर पर गया तो मेरी मम्मी मुझे इस हालत में देखकर अचानक से बहुत परेशान हो गई और वो मुझसे बोली..

मम्मी : अरे कौशल यह क्या हुआ तुम्हारा क्या कोई एक्सिडेंट हो गया? देखो कितना खून निकल रहा है क्या हुआ?

में : नहीं मम्मी, मेरे साथ ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है जैसा आप सोच रही हो, मुझे सुनील ने बहुत मारा, मेरा और उनका झगड़ा हो गया था..

मम्मी : तुम यह क्या बोल रहे हो? में जाकर उनसे बात करूँगी..

में : नहीं मम्मी, तुम मत जाना, वरना वो मुझे फिर से मारेगा..

मम्मी : देखो तुम्हारी नाक से कितना खून निकल रहा है और तुम मुझसे कह रहे हो कि में ना जाऊँ, में सुनील से जरुर बात करूँगी कि उसने तुम्हारे साथ ऐसा क्यों किया, तुम्हारी क्या गलती थी, जिसकी वजह से उसने तुम्हें इतना बेरहमी से मारा है..

फिर मम्मी मुझे पास ही के एक डॉक्टर के पास ले गई और उस डॉक्टर ने मेरा इलाज किया.. फिर दूसरे ही दिन सुबह मम्मी सुनील के घर पर जाने वाली थी और वो सुबह मुझे उठाने आई.. दोस्तों में तो उसे देखकर एकदम दंग रह गया, क्योंकि मम्मी ने उस समय काली और लाल रंग की डिजाईन वाली साड़ी पहन रखी थी और उनका वो ब्लाउज पीछे से इतना छोटा था कि उनकी गोरी गोरी नंगी पीठ साफ साफ दिख रही थी.. उनके बूब्स एकदम तने हुए थे, जिसको देखकर हर किसी की नियत खराब हो जाए.. फिर वो मेरे मना करने के बाद भी मुझसे कहकर चली गई..

मम्मी : कौशल में सुनील के घर जा रही हूँ, क्या तुम भी मेरे साथ चलोगे?

में : नहीं मम्मी कोई कहीं नहीं जाएगा, मुझे नहीं आना आपके साथ..

मम्मी : नहीं मैंने बोला ना उठना..

मम्मी नहीं मानी और में भी तैयार हो गया और हम दोनों घर के बाहर निकले और जाने के लिए रिक्शा ढूँढने लगे और तब मैंने गौर किया कि सभी लोग मेरी मम्मी की गांड को देख रहे थे.. उनके हिलते हुए कूल्हों पर सबकी नज़र थी.. फिर हम ऑटो में बैठ गये और सुनील के घर चले गये और उस समय सुनील घर पर अकेला था, मम्मी ने बाहर से ही उसे आवाज़ लगाई..

मम्मी : सुनील कहाँ गया तू बाहर निकल..

फिर सुनील बाहर आ गया, उसने बनियान और पेंट पहनी हुई थी और उसकी नज़र मेरी मम्मी के ऊपर पढ़ते ही वो तो बिल्कुल पागल ही हो गया और वो मम्मी को बहुत घूर रहा था, उसने इससे पहले कभी भी मेरी मम्मी को नहीं देखा था..

सुनील : हाँ क्या हुआ आंटी जी?

दोस्तों यह बात पूछते ही मम्मी ने उसे दो जोरदार थप्पढ़ लगाए, जिसकी वजह से वो तो बिल्कुल पागल हो गया और अब वो ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगा..

सुनील : यह क्या कर रही हो आप, आपने मुझे क्यों मारा?

मम्मी : देख मेरे बेटे को कोई इस तरह किसी को मारता है, इसकी नाक से कल बहुत खून बह रहा था..

सुनील : आप पहले एक बार सोच लो मुझसे दुश्मनी अच्छी नहीं है..

दोस्तों अब वो मेरी मम्मी पर बहुत गुस्सा करने लगा और वो मेरी मम्मी से बोला..

सुनील : में इस दो थप्पढ़ का बदला आपसे जरुर लेकर रहूँगा..

मम्मी : तू क्या मुझे धमकी दे रहा है, बुला बाहर कहाँ गये तेरे माता पिता, बुला उन्हें..

सुनील का गुस्सा देखकर में बहुत डर गया, इसलिए में अपनी मम्मी को वहां से वापस ले आया.. अब मुझे घर पर भी बहुत डर लग रहा था कि सुनील मुझे वापस जरुर मारेगा, क्योंकि उसका गुस्सा बहुत खराब है और वो जो भी बात कहता है वो काम जरुर करता है.. फिर दूसरे दिन रविवार था और सुबह के 10 बजे थे, मम्मी ने घर पर उस समय बड़े गले की मेक्सी पहनी हुई थी और उसने अंदर काली कलर की ब्रा पहनी हुई थी और जिसकी वजह से उसके बड़े बड़े बूब्स बहुत टाईट लग रहे थे, तभी अचानक घंटी बजी और मैंने दरवाज़ा खोलकर देखा तो बाहर सुनील खड़ा हुआ था.. उसने दरवाज़े पर ही मुझे ज़ोर की लात मारकर नीचे गिरा दिया और फिर उसने दरवाज़ा अंदर से बंद कर दिया, वो मुझे अब बहुत गंदी गंदी गालियाँ देने लगा था और में बहुत डर रहा था..

सुनील : साले मादरचोद बता मुझे तेरी वो रंडी मम्मी कहाँ है, आज तो में उसको बहुत मारूँगा और तुझे भी..

मम्मी : अरे यह सब क्या है कौशल क्या हुआ है तुम्हें? सुनील क्या तुमने मारा है कौशल को?

सुनील : साली भोसड़ी, आज तो में तुझे रुला रुलाकर मारूंगा और चोदूंगा भी..

दोस्तों सुनील बहुत गुस्से में था और उसने आज अपने मन में ठान ही लिया था कि वो मेरी मम्मी से उसके थप्पढ़ का बदला जरुर लेगा और वो मेरे साथ साथ आज उन्हें भी मारेगा..

मम्मी : तुम यह क्या बोल रहे हो बेशर्म हरामी?

दोस्तों सुनील तो मेरी मम्मी को देखकर पागल ही हो रहा था.. वो मेरी मम्मी के तने हुए बूब्स को लगातार गंदी गंदी नजरों से घूरता ही जा रहा था.. वो मेरी मम्मी को खा जाने वाली नजरों से देख रहा था और मुझे उससे बहुत डर लग रहा था.. तभी उसने मुझे एक साईड में दोबारा धक्का देकर वो मेरी मम्मी पर टूट पढ़ा और उसने तुरंत मम्मी को एक थप्पढ़ मारकर नीचे ज़मीन पर गिरा दिया और वो अब उसके ऊपर लेट गया और वो मेरी मम्मी को अब मेरे ही सामने बहुत बेरहमी से चूमने लगा था, उसने एक ही जोरदार झटके से मेरी मम्मी की मेक्सी को फाड़कर निकाल दिया था, जिसकी वजह से अब मेरी मम्मी सिर्फ़ ब्रा और पेंटी में थी और मुझसे यह सब देखा नहीं जा रहा था.. में सुनील को रोकने के लिए उसको पकड़कर दूर करने लगा, लेकिन उसकी ताक़त के सामने में कुछ भी नहीं कर सका और उसने मुझे एक मुक्का मार दिया.. अब वो मम्मी को और मुझे घसीटकर बेडरूम में ले गया, वहां पर उसने मम्मी को बेड पर फेंक दिया और मुझे पकड़कर सामने वाली कुर्सी पर बाँध दिया, जिसकी वजह से में अब बिल्कुल भी हिल नहीं पा रहा था.. फिर वो मम्मी को बेड पर ले जाकर वो खुद उनके ऊपर लेट गया और वो अब मम्मी को बहुत बेरहमी से मारने लगा, लेकिन में कुछ भी नहीं कर सकता था.. फिर उसने अपने कपढ़े उतार दिए, वो सिर्फ़ अंडरवियर में था और उसका लंड इतना टाईट हो गया था कि उसकी अंडरवियर टेंट की तरह खड़ी हो गई थी और अब वो मम्मी के ऊपर कूद पढ़ा और मम्मी ज़ोर ज़ोर से रोए जा रही थी..

मम्मी : प्लीज मुझे माफ़ कर दो, प्लीज मुझसे ग़लती हो गई थी, प्लीज तुम मेरे साथ ऐसा मत करो..

सुनील : नहीं भडवी तेरे जैसी चीज़ मुझे कहाँ मिलेगी..

अब उसने मम्मी की ब्रा का हुक खोलने की कोशिश की, लेकिन मम्मी उसे नहीं खोलने दे रही, तभी उसने ब्रा को एक जोरदार झटका देकर तुरंत फाड़ दिया, जिसकी वजह से अचानक से उनके दोनों बड़े आकार के बूब्स बाहर निकल आए.. दोस्तों जो मैंने उस समय देखा वो क्या मस्त नज़ारा था? मुझे बिल्कुल भी मालूम नहीं था कि मेरी मम्मी के इतने बड़े बड़े बूब्स होंगे, क्योंकि मैंने आज तक उन्हें कपढ़ो के अंदर ही देखा था और बाहर से में आज पहली बार देख रहा था, मेरी आखें उन्हें देखकर बहुत चकित थी..

सुनील : वाह मेरी रंडी तेरे यह बड़े बड़े बूब्स तो आज मेरी जान ही ले लेंगे, में आज पहली बार इतने सुंदर बड़े आकार के मुलायम बूब्स देख रहा हूँ, वाह मज़ा आ गया..

फिर उसने ज़ोर से बूब्स को पकड़ा और मसलने लगा, वो बहुत बेरहमी से बूब्स को निचोड़ने लगा था, जिसकी वजह से दोनों बूब्स एकदम लाल हो गये थे और मम्मी रोते हुए उससे बोल रही थी..

मम्मी : हुउऊउ आहहह प्लीज अब तो मुझे छोड़ दो, आह्ह्ह अब मत करो, मेरे बूब्स में बहुत दर्द हो रहा है, प्लीज छोड़ दो उनको आईईइ मम्मी मर गई.. दोस्तों ये कहानी आप नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर पढ़ रहे है..

दोस्तों लेकिन सुनील ने मम्मी की एक भी बात नहीं सुनी और उसने दबाकर मसलकर उनके बूब्स को पूरे लाल कर दिए थे.. तभी कुछ देर बाद उसने बूब्स का पीछा छोड़ दिया और अब वो नीचे की तरफ बढ़ने लगा और फिर उसने तुरंत मेरी मम्मी की पेंटी को उतार जिसकी वजह से मेरी मम्मी की चूत अब उसके ठीक सामने थी और वो लगातार चूत को घूर घूरकर देख रहा था, उसकी नजर चूत से हटने को तैयार नहीं थी और में भी अपनी मम्मी की चूत को देखकर चकित हो गया, क्योंकि वो एकदम साफ चमकती हुई और उभरी हुई थी, जिससे थोड़ा थोड़ा पानी बाहर आ रहा था..

सुनील : अफ वाह क्या मजेदार है तेरी यह मुलायम चूत, आज देख में कैसे इसको चोद चोदकर इसका भोसड़ा बनाता हूँ, इसको चोदने में तो मुझे वाह मज़ा ही आ जाएगा, वाह क्या चूत है तेरी एकदम मस्त..

दोस्तों अब वो मम्मी की चूत में उंगली डालकर शुरू हो गया, वो बहुत बेरहमी से ज़ोर ज़ोर से अपनी उंगली को चूत में अंदर बाहर कर रहा था और मम्मी उस दर्द से चीखते हुए करहाते हुए तड़पने लगी थी, लेकिन उसके ऊपर कोई भी असर नहीं था, वो तो अपनी मस्ती में मस्त था..

मम्मी : आहहह उफ्फ्फ्फ़ में मर गई नहीं प्लीज अब बस करो, मुझे माफ़ कर दो माफ़ कर दो, मुझे बहुत दर्द हो रहा है, आह्ह्ह अब में कभी भी ऐसा नहीं करूंगी, मुझे माफ़ कर दो..

दोस्तों सुनील उसकी कोई भी बात को ना सुनते हुए चूत को लगातार चाटता, चूसता जा रहा था और उंगली भी कर रहा था, मम्मी आह्ह्ह्ह उह्ह्ह्ह मम्मी मर गई कि आवाजे निकालती हुई अपनी चूत को उससे चटवा रही थी.. दोस्तों कुछ देर बाद मैंने गौर किया कि मम्मी का विरोध करना अब धीरे धीरे सिसकियों में बदल रहा था, वो अब शांत होती जा रही थी, शायद उनको अब अपनी चूत को उससे उसकी जीभ से चुदवाने में थोड़ा मज़ा आने लगा था और वो मेरे वहां पर होने की वजह से थोड़ा सा नाटक उछलकूद कर रही थी, क्योंकि उसने मेरी मम्मी की चूत को बहुत जमकर जोश में आकर चूसा, जिसकी वजह से अब मम्मी भी गरम होने लगी थी.. फिर सुनील ने सही मौका देखकर अपनी अंडरवियर को उतार दिया तो मम्मी की आखें एकदम से बाहर आ गई थी, क्योंकि अंडरवियर से बाहर निकला वो लंड करीब 7 इंच बड़ा था, जिसको देखकर उनकी आखें फटी की फटी रह गई थी..

मम्मी : उफ्फ्फ्फ़ नहीं नहीं यह मुझसे नहीं होगा, यह तो बहुत लंबा मोटा है, मुझे इससे बहुत दर्द होगा, में इसको नहीं ले सकती, प्लीज छोड़ दो मुझे, में मर जाउंगी..

दोस्तों यह शब्द बोलकर वो तुरंत उठ गई और अपने दोनों नंगे बूब्स को हिला हिलाकर भागने लगी, लेकिन सुनील ने एकदम से उन्हें पकड़कर बेड पर बैठा दिया और फिर उसने अपना लंड मेरी मम्मी के मुहं के पास रख दिया और बोला..

सुनील : साली मादरचोद ले मुहं मे पूरा..

फिर उसने मम्मी की नाक बंद कर दी और मम्मी का मुहं खुलते ही उसने अपना पूरा का पूरा लंड अंदर डाल दिया और ज़ोर ज़ोर से उनका सर पकड़कर हिला रहा था और फिर मेरी तरफ सुनील ने देखा और बोला..

सुनील : देख मादरचोद तेरी मम्मी आज कैसे मज़े से लंड चूस रही है, यह बहुत ज़्यादा समझदारी दिखा रही थी.. आज इसका हाल बहुत बेहाल होगा भड़वे साले..

में : नहीं सुनील ऐसा मत करो, यह सब गलत है प्लीज अब मेरी मम्मी को छोड़ दो..

फिर वो नहीं माना.. फिर लंड मुहं से बाहर निकाला और उसने मम्मी को उठाकर पटक दिया और वो उनके ऊपर चड़ गया, उसने बीच में आकर मम्मी की दोनों जांघो को कसकर पकड़ा और दूर कर दिया और अपने लंड को चूत के मुहं पर रख दिया और एक ही जोरदार धक्का देते हुए उसने चूत में अपना 6 इंच का लंड पूरा ही अंदर डाल दिया.. लंड गीली चूत को फाड़ता हुआ अंदर चला गया.. दोस्तों मेरी मम्मी बहुत दिनों से नहीं चुदी थी, इसलिए वो तो अचानक से हुए उस वार से कराह उठी और अब वो ज़ोर ज़ोर से चीख रही थी और पूरे रूम में उनकी आवाज सुनाई दे रही थी, वो लंड को बाहर निकालने की नाकाम कोशिश कर रही थी..

मम्मी : आह्ह्ह्हह हाए में मर गई प्लीज बाहर निकालो, आअहहहह उईईई मम्मी सुनील नहीं नहीं सुनील आहह्ह्ह में मर जाउंगी, प्लीज अब छोड़ दो मुझे आहहहह हटो दूर मुझसे ऊईईईइ..

दोस्तों वो अब सुनील का उछल उछलकर विरोध करने लगी थी, लेकिन सुनील बिना कुछ सुने ज़ोर ज़ोर से अपने लंड को उसकी चूत पर धक्के मारे जा रहा था और उन्हें ऐसे ही चुदाई करते हुए पूरा आधा घंटा हो गया था, मम्मी शायद इस बीच झड़ जाने के बाद थोड़ी ढीली पढ़ गई थी और वो अब उसके धक्को का मज़ा लेती हुई अपनी चूत को उससे चुदवा रही थी, मुझे वो बहुत संतुष्ट सी नजर आ रही थी, लेकिन सुनील का लंड अभी भी बिल्कुल टाईट था..

सुनील : आहहह चल भड़वी अब तू जल्दी से पीछे घूम जा..

दोस्तों यह बात कहकर उसने तुरंत मम्मी को उसी जगह पर उल्टा कर दिया और अब वो उनके बड़े बड़े कूल्हों पर लगातार थप्पढ़ मारने लगा था.. फिर मम्मी अब उसकी ऐसी हरकते देखकर समझ गई थी कि अब वो उनकी गांड को मारने वाला है.. अब उनकी गांड भी उस मोटे लंड को लेने के लिए बिल्कुल तैयार उनके चेहरे से वो खुश नजर आ रही थी, लेकिन मेरे सामने वो मुझे दिखाने के लिए विरोध कर रही थी..

मम्मी : उह्ह्ह्ह अब मुझमें इतनी ताक़त नहीं है.. में तुम्हारे इस जानवर जैसे हथियार को दोबारा अपने अंदर नहीं ले सकती, में मर जाउंगी प्लीज ऐसा मत करना, प्लीज मैंने आज तक कभी भी पीछे नहीं लिया है, अब बस करो..

सुनील : मेरी जान, अभी तो तेरी गांड की ठुकाई बाकी है..

फिर ऐसा कहकर उसने सीधा अपने लंड को गांड के मुहं पर रख दिया और एक जोरदार धक्का मार दिया, जिसकी वजह से लंड अंदर चला गया और मम्मी उस दर्द से एक बार फिर से तड़पने लगी और चिल्ला उठी..

मम्मी : उउईईईईइइ मम्मी में मर गई, नहीं प्लीज ऐसा मत करो में तुम्हारे हाथ जोड़ती हूँ, आहह हाआहह ओईईइ मम्मी..

दोस्तों सुनील अब बहुत ज़ोर ज़ोर से मेरी मम्मी की गांड को लगातार धक्के मारे जा रहा था.. उसका लंड मुझे छेद से अंदर बाहर होता हुआ साफ साफ नजर आ रहा था.. तभी कुछ देर बाद मैंने देखा कि लंड के अंदर बाहर होने के साथ साथ अब उनकी गांड से खून भी बाहर निकल रहा था और अब मम्मी बेहोश सी होने लगी थी और वो करीब 20 मिनट तक बिना रुके गांड में लंड को धक्के मारे जा रहा था.. फिर कुछ देर बाद मम्मी धीरे धीरे अपने होश में आई तो उसने अपना लंड बाहर निकाल लिया और अपना वीर्य उसने मेरी मम्मी के चेहरे पर निकाल दिया.. उसके लंड से बहुत सारा लावा निकला और मम्मी चेहरे से पूरी रंडी की तरह लग रही थी, वो बिल्कुल संतुष्ट एकदम निढाल होकर पढ़ी हुई थी, उसने अपना मोबाईल एक कोने में रखकर वो सब कुछ रिकॉर्ड कर लिया था..

सुनील : वाह भडवी मज़ा आ गया, अब तो तेरी वीडियो भी मेरे पास है, अब जब भी में तुम्हें बुलाऊँ तब तुम मुझे खुश करने चुपचाप आ जाना वरना में तुमको बदनाम कर दूँगा..

दोस्तों मम्मी रो रही थी और उनकी आखों से आंसू बाहर आ रहे थे, तभी सुनील उठकर मेरे पास आ गया..

सुनील : साले तेरी मम्मी मेरी रखेल है तू यह बात तेरे बाप को मत बोलना वरना वो तुझे बहुत मारेगा..

फिर उसने मुझे रस्सी खोलकर आजाद कर दिया और फिर मेरी मम्मी ने जल्दी से अपने कपढ़े पहन लिए और सुनील भी कपडे पहनकर अपने घर पर चला गया ….

Categories Antarvasna, देसी सेक्स कहानी, नॉनवेज स्टोरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *